नए SP ने सेट किया टारगेट: कटनी हवाला कांड में खात्मा कैसे लगाएं

भोपाल। आईपीएस गौरव तिवारी को हटाकर विशेष रूप से कटनी भेजे गए सीएम शिवराज सिंह चौहान के कृपापात्र एसपी शशिकांत शुक्ला ने मामले की नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। सबसे पहले वो यह पता लगा रहे हैं कि घोटाला हुआ भी या नहीं। बता दें कि इस मामले में 4 एफआईआर दर्ज हो चुकीं हैं। 6 महीने लंबी जांच और हजारों दस्तावेज जब्त हैं। बस गिरफ्तारी होनी थी और एसपी का तबादला हो गया। नए एसपी की नई जांच यह संदेह पैदा करती है कि कहीं इस केस में नया टारगेट तो सेट नहीं कर लिया गया है। कटनी हवाला कांड में खात्मा कैसे लगाएं ? 

सूत्रों के अनुसार एसपी गौरव तिवारी की जांच अंतिम दौर में थी। एसआईटी ने एक दर्जन बैंकों से डिटेल हासिल कर देशभर में फैली फर्जी फर्मों से लेन-देन के नेटवर्क का भी खुलासा किया था। दिल्ली, गुड़गांव, हरियाणा और आंध्रप्रदेश से भी पूरा ब्योरा एकत्र कर लिया था। सिर्फ गिरफ्तारियां शेष थीं कि रातों-रात गौरव का तबादला कर दिया गया।
ED को दी FIR की कॉपी
एसपी शुक्ला ने बताया कि ईडी को एफआईआर की कॉपी भेज दी गई है। उन्होंने साफ किया कि धोखाधड़ी की जांच पुलिस करेगी और हवाला मामले की जांच ईडी और आयकर विभाग करेगा।

कांग्रेस का आरोप: हवाला कांड में कई BJP नेता शामिल
वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय सिंह ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हवाला कांड में मंत्री संजय पाठक सहित भाजपा के बड़े नेताओं से जुड़े हैं। इस पर पर्दा डालने के लिए ही एसपी गौरव तिवारी को रातों-रात हटा दिया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !