SEHORE का BJP नेता JASPAL ARORA फरार, 5000 का इनाम

भोपाल। सीहोर के दिग्गज भाजपा नेता जसपाल अरोरा अंडरग्राउंड हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश में छापामारी कर रही है परंतु वो अपने किसी भी ठिकाने पर नहीं हैं। एसपी सीहोर मनीष कपूरिया ने भाजपा नेता पर 5000 का इनाम घोषित किया है। जो भी व्यक्ति जसपाल अरोरा की गिरफ्तारी में पुलिस की मदद करेगा उसे यह इनाम दिया जाएगा। 

भाजपा नेता जसपाल अरोरा पर सीहोर के डॉक्टर सुमन को गाली देने का आरोप है। इसके कारण डॉक्टर्स हड़ताल पर चले गए और हड़ताल के कारण 4 वर्षीय मासूम की मौत हो गई थी। शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन मिलने के बाद डॉक्टर हॉस्पिटल में अपने काम पर लौट आए, लेकिन विरोधस्वरूप वे काली पट्टी बांधे हुए हैं।

यह हुआ था 
पिछले दिनों ज्यादती से पीड़ित एक किशोर को बुधवार को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। काफी देर बाद भी जब डॉक्टर ने मेडिकल नहीं किया तो परिजनों ने पूर्व जिपं अध्यक्ष जसपाल सिंह अरोरा को बुलाया। उन्होंने डॉक्टर को अपशब्द कहे। श्री अरोरा ने डॉक्टर से कहा कि इस तरह की लापरवाही की तो नंगा करके अस्पताल से भगा दूंगा। 

इस घटना के बाद डॉक्टर हड़ताल पर चले गए थे। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। भाजपा ने अरोरा को नोटिस जारी कर दिया और अब इनाम का भी ऐलान कर दिया गया। उधर,अरोरा ने कहा,'मैंने कुछ किया,जनहित में किया। आगे लड़ाई को तैयार हूं। मैं जेल जाने को तैयार हूं। राजनेता होने के नाते जनसमस्याएं उठाना मेरी प्राथमिकता है।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !