सिंधु का पानी रुका तो खून की नदियां बहा देंगे: PAKISTAN

लाहौर। जमात-उद-दावा (JUD) और लश्‍कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद ने एक रैली में भारत को धमकी दी है। इस बार हाफिज सईद की धमकी की वजह है भारत को सिंधु जल समझौते को खत्‍म करने पर विचार करना। हाफिज सईद ने कहा है कि अगर भारत ने इस संधि को खत्‍म करने के बारे में सोचा भी तो उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

PM MODI का नाम लेकर धमकी
हजारों लोगों की मौजूदगी वाली एक रैली में हाफिज ने यह धमकी दी है।मुंबई आतंकी हमलों के मास्‍टरमाइंड ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। उसने कहा कि अगर भारत ने इस संधि को तोड़ने के बारे में सोचा भी तो फिर नदियों में खून बहेगा।

सितंबर 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद भारत ने सिंधु जल समझौता तोड़ने के बारे में विचार किया था। 25 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि सतलत, ब्‍यास और रावी नदियों पर पानी का अधिकार है। भारत इन नदियों के पानी को पाकिस्‍तान में जाने से रोकेगा। हाफिज सईद ने कहा कि हम कश्‍मीर की आजादी के लिए कश्‍मीरियों के साथ हैं और पाकिस्‍तान, कश्‍मीर के बिना अधूरा है। प ढ़ें-हाफिज सईद का दावा, जम्‍मू में सर्जिकल स्‍ट्राइक में मारे 30 सैनिक

लाहौर से सिर्फ 130 किमी दूर रैली
लाहौर से 130 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में कश्‍मीर कांफ्रेंस में यह धमकी दी है। हाफिज ने कहा कि इंडियन आर्मी 650,000 कश्‍मीरी मुसलमानों की हत्‍या की दोषी है। अब कश्‍मीरी मुजाहिदीन इंडियन आर्मी को अखनूर, उरी और दूसरी जगहों पर हमले करके इसका करारा जवाब दे रहे हैं। उसने कहा कि मुजाहिदीन अब भारत को तबाह करने में लगे हैं। भारत उन्‍हें उनका मिशन पूरा करने से नहीं रोक सकता है। यह सिर्फ अकेले मैं नहीं हूं बल्कि मेरे साथ अब बलूचिस्‍तान और दूसरे पाकिस्‍तानियों का भी साथ है। हाफिज का दावा है कि बलूच नेता शाहजीन बुगती ने उसके साथ हाथ मिला लिया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !