OMG! बेंगलुरू में युवती ने प्रेमी पर किया एसिड अटैक

बेंगलुरू। अब तक इकतरफ़ा प्रेम में लड़कियों पर तेज़ाब फेंकने के मामले सामने आते रहे हैं। लेकिन बेंगलुरू में इसका उलटा हुआ है। यहां शादी से इनकार किए जाने पर एक महिला ने अपने प्रेमी पर तेज़ाब डाल दिया है। इसे बेंगलुरू में अपनी तरह का पहला मामला माना जा रहा है। पेशे से नर्स लिदिया यशपाल पर आरोप है कि उन्होंने 32 साल के जयकुमार पुरुषोत्तम के चेहरे पर तेज़ाब डाल दिया है।

उन पर अस्पताल के छुरे से चेहरे पर वार करने के भी आरोप हैं। पुरुषोत्तम की ओर से पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार लिदिया से उनका चार साल से प्रेम संबंध था और लिदिया उनसे शादी करना चाहती थी लेकिन वे शादी से यह कह कर मना कर रहे थे कि धर्म अलग होने के कारण उनके माता-पिता नहीं मान रहे हैं।

पुलिस के पास दर्ज शिकायत के मुताबिक़ पुरुषोत्तम ने लिदिया से पिछले तीन महीनों से दूरी बना ली थी और लिदिया ये जानकर बहुत गुस्से में थी कि पुरुषोत्तम शादी के लिए दूसरी लड़की की तलाश कर रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) एमएन अनुछेत ने बीबीसी हिंदी को बताया, "मैंने ऐसा मामला पहली बार देखा है। पिछले 12 साल के रिकॉर्ड में किसी महिला का पुरुष पर एसिड अटैक का कोई मामला नहीं मौजूद है. मैं दूसरे विभागों की बात नहीं कह सकता। बेंगलुरू (पश्चिम) पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी कहते हैं, "शहर में इस तरह का ये पहला मामला है. मुझे याद नहीं कि किसी महिला ने किसी पुरुष पर तेज़ाब से हमला किया हो। पुलिस को अभी लिदिया की न्यायिक हिरासत नहीं मिली है। लिदिया यशपाल को बुधवार को अदालत में हाजिर होना है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !