डिफेक्टेड है MPPSC का एप्लीकेशन साफ्टवेयर, आवेदन ही नहीं हो पा रहे

BHOPAL NEWS | मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग (पीएससी) ने ONLINE APPLICATION SOFTWARE तो लांच कर दिया लेकिन उसका ट्रायल नहीं किया। आवेदकों का कहना है कि आॅनलाइन एप्लिकेशन फार्म में अंडर ग्रजुएट के लिए आवेदन करने का आॅप्शन ही नहीं है। अंडर ग्रेजुएट आवेदकों को ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म में पासिंग ईयर भरना होता है, ग्रेजुएशन के फाइनल ईयर में पढ़ने वाले विद्यार्थियों का पासिंग ईयर 2017 होगा, लेकिन 2017 भरने के बाद फॉर्म एक्सेप्ट नहीं हो रहा है। कुल मिलाकर एमपीपीएससी का साफ्टवेयर डिफेक्टेड है। 

बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा आफरीन कुरैशी ने बताया कि वे शनिवार को दिनभर ऑनलाइन फॉर्म भरने की कोशिश करती रहीं, लेकिन पासिंग ईयर 2017 भरते के बाद जैसे ही उन्होंने फॉर्म फिल कर सबमिट किया, फॉर्म रिजेक्ट हो गया। इसके बाद एमपी ऑनलाइन कियोस्क पर जाकर भी आवेदन करने की कोशिश की, लेकिन कियोस्क सेंटर संचालक ने भी बताया कि सॉफ्टवेयर में अंडरग्रेजुएट के फॉर्म भरने के लिए आप्शन तो है, लेकिन ऐसे फॉर्म सबमिट नहीं हो रहे हैं। ऑफरीन ने पीएससी के हेल्पलाइन नंबर भी कई बार कॉल किया, लेकिन किसी ने भी कॉल रिसीव नहीं किया।

गौरतलब है कि राज्य लोक सेवा आयोग ने 19 दिसंबर के राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा और राज्य वन सेवा परीक्षा-2017 के लिए विज्ञापन जारी किया था। इसके तहत आवेदन की अंतिम तारीख 8 जनवरी है। दोनों परीक्षाएं 11 फरवरी को एक साथ होनी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !