KATNI SP का तबादला सामान्य बात, भ्रम फैला रहे हैं लोग: शिवराज सिंह चौहान

BHOPAL | 500 करोड़ के कटनी कालाधन कांड में जांच कर रहे एसपी गौरव तिवारी के अचानक ट्रांसफर को CM SHIVRAJ SINGH CHOUHAN ने सामान्य बात बताया। उन्होंने कहा कि लोग भ्रम की स्थिति फैला रहे हैं। चौहान ने कहा कि इस तरह के मामलों की जांच पुलिस नहीं कर सकती। हम ईडी से जांच कराएंगे। बता दें कि 500 करोड़ के हवाला कांड में मंत्री संजय पाठक का नाम आने के बाद कटनी एसपी का तबादला कर दिया गया। तभी से प्रदेश भर में इसका विरोध हो रहा है। कर्मचारियों ने भी इस फैसले के खिलाफ 3 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के सुभाष स्कूल में गुरुवार को विवेकानंद जयंतीपर आयोजित सामूहिक सूर्य नमस्कार कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मीडिया के सवाल पर कहा कि पुलिस अधीक्षक का तबादला सामान्य प्रशासनिक प्रक्रिया है। जहां तक हवाला कारोबार की जांच की बात है, पुलिस की इसमें विशेषज्ञता नहीं है, लिहाजा वे इस मामले की जांच के लिए ईडी से आग्रह करेंगे।

सीएम ने कहा कि भ्रम की स्थिति फैलाई जा रही है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह कोई भी हो। गौरतलब है कि हवाला कारोबार का खुलासा करने वाले कटनी के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी का जांच पूरी होने से पहले ही तबादला कर दिया गया। सरकार के इस फैसले के खिलाफ कटनी में आंदोलन चल रहा है, सरकार पर विपक्ष हमलावर है। सरकार पर आरोप लगे हैं कि उसने सरकार के एक मंत्री को बचाने के लिए पुलिस अधीक्षक का तबादला कर दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !