DPS के STUDENT को NUDE कर वीडियो बनाया और वायरल कर दिया

CRIME STORY/INDORE। SATYA SAI SCHOOL की छात्रा से बात करने के कारण DPS SCHOOL के छात्र को ST. PAUL SCHOOL के छात्रों ने घेर लिया और उसे बेरहमी से पीटा। फिर उसे न्यूड किया और VIDEO बना लिया। यह वीडियो SOCIAL MEDIA पर वायरल कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार, मामला पलासिया थाना क्षेत्र का है, यहां बड़वानी प्लाजा के नजदीक डेल्ही पब्लिक स्कूल के दसवी कक्षा के छात्र बीच सड़क पर कपड़े उतरवाकर दसवीं कक्षा के ही सेंट पॉल स्कूल के छात्रों ने एमएमएस बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पीड़ित छात्र का कसूर महज इतना था कि, वह सत्य साईं स्कूल के दसवी कक्षा की एक छात्रा से बात करता था। इसी बात से नाराज होकर आरोपी छात्रो ने पीड़ित छात्र को मिलने के बहाने बड़वानी प्लाजा पर बुलाया और यहां उसके साथ मारपीट कर कपड़े उतारकर उसका मोबाइल में वीडियो बना लिया।

पलासिया थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि आरोपी छात्रों ने वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, इसकी जानकारी पीड़ित छात्र ने अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों के साथ आकर छात्र ने शिकायत की है, दोनों छात्रों का भविष्य खराब न होने का सोचकर एफआईआर नहीं करवाने की सलाह पीड़ित छात्र के पिता को दी थी। लेकिन पीड़ित छात्र के पिता के नहीं मानने पर एफआईआर दर्ज कर दोनों छात्रों को हिरासत में लेकर उन्हें थाने से जमानत दी है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !