CM से मिलने आ रहे MANDSAUR के पार्षद हादसे का शिकार, 2 की मौत, 4 गंभीर

भोपाल। मंदसौर से भोपाल में मुख्यमंत्री से मिलने आ रहे पार्षद और पार्षद पति की जायलो कार सीहोर से करीब 10 किमी दूर अम्बाह के करीब हादसे का शिकार हुई। बताया जाता है कि गुरुवार सुबह करीब 5 बजे टायर फटने के कारण यह हादसा हुआ। इसमें दो पार्षदों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मंदसौर जिले की शामगढ़ नगर परिषद के कांग्रेस और भाजपा पार्षदों के अलावा पार्षद पति सहित 8 लोग भोपाल के लिए निकले थे। वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने के लिए आ रहे थे। गुरुवार सुबह करीब 5 बजे सीहोर से करीब 10 किमी दूर अम्बाह (गुड़भेला नापलाखेड़ी) के पास उनकी जायलो कार (RJ 17UA 1142) टायर फटने से पलट गई। हादसे में वार्ड 9 से भाजपा पार्षद सुनील पुत्र ओमप्रकाश धनौतिया(40) और वार्ड 4 से पार्षद सुरेश नब्बेफुरिया(44) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सुरेश मंदसौर जिला भाजपा मंत्री के साथ शामगढ़ (मंदसौर) नपा उपाध्यक्ष भी थे। सुरेश गाड़ी के नीचे करीब 45 मिनिट फंसे रहे।

घायलों में ड्राइविंग कर रहे महेंद्र कालरा भाजपा, जबकि रईस अब्बासी कांग्रेस पार्षद हैं। निर्मल पुत्र हीरालाल(वार्ड 1 से भाजपा की पार्षद के पति हैं। वहीं तीन अन्य फारुख, राकेश और बबलू उद्दीन कांग्रेस समर्थित पार्षद के पति हैं। उन्हें भोपाल के लालघाटी स्थित तृप्ति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यहां महेंद्र और राकेश की हालत बेहद गंभीर देखते हुए बंसल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

घटना की सबसे पहले सूचना घायलों में से किसी एक ने 108 एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस से सभी को सीहोर जिला अस्पताल लाया गया। वहां मृत पार्षदों की बॉडी मर्चुरी में रखवा दी गई, जबकि घायलों को भोपाल रेफर कर दिया गया। घायलों के पास से जो आवेदन मिला है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे CMO के ट्रांसफर के सिलसिले में सीएम से मिलने आ रहे थे। घटना की सूचना पर सबसे पहले तहसीलदार संतोष मुदगल और मंडी थाना प्रभारी प्रदीप गुर्जर जिला हॉस्पिटल पहुंचे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !