मोदी ने मंगवाई कटनी कालाधन कांड की जानकारी

Wednesday, January 11, 2017

;
NEW DELHI NEWS | 500 करोड़ से शुरु हुए 'कटनी कालाधन कांड' की जांच पूरी गति भी नहीं पकड़ पाई थी कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कटनी एसपी गौरव तिवारी का तबादला कर दिया। बस फिर क्या था आग भड़क गई। लोगों ने खुलकर बताया कि मामले में शिवराज सरकार के मंत्री संजय पाठक संदिग्ध हैं। इतना ही नहीं आरएसएस नेता अरविंद मेनन का नाम भी चर्चा में आया। एसपी का तबदला करने के कारण सीएम शिवराज सिंह भी संदिग्ध हो गए। बवाल मचा तो कालाधन के खिलाफ युद्ध लड़ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सारी जानकारी मंगवा ली। 

बालाघाट से बवजह ट्रांसफर होकर कटनी आए एसपी गौरव तिवारी के समर्थन में लगातार दूसरे दिन विरोध प्रदर्शन में शिवराज कैबिनेट में मंत्री संजय पाठक के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने संजय पाठक को मंत्रिमंडल से हटाने और पुलिस अधीक्षक का तबादला निरस्त करने के लिए अभियान चलाया है। हवाला कारोबार में कथित तौर पर संजय पाठक के करीब कारोबारियों के नाम होने की वजह से मंत्री आम लोगों के निशाने पर हैं। 

जनता ने पीएम को लिखी चिट्ठी
स्थानीय लोगों ने पुलिस अधीक्षक तिवारी के तबादले के विरोध में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नाम खत लिखा है। प्रधानमंत्री को भेजे गए खत में कहा गया है कि तिवारी ने जब से कटनी के पुलिस अधीक्षक के तौर पर जिम्मेदारी संभाली थी, तब से यहां अपराध पर अंकुश लग गया था और गलत काम करने वालों की नींद उड़ गई थी, मगर राजनीतिक दवाब में तिवारी का ही तबादला कर दिया गया है।

;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week