गोंडवाना पार्टी के सम्मेलन में आई महिला के साथ गैंगरेप

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। अमरकंटक में मकर सक्रांति को 14 जनवरी शनिवार को गोंडवाना पार्टी की ओर आयोजित सम्मेलन कार्यक्रम में सिंगरौली जिले से आई 28 वर्षीय महिला के साथ 4 स्थानीय युवकों ने महिला को जबरन बाइक में बैठा कर नवोदय विद्यालय परिसर के पीछे सुनसान जगह में ले जाकर गैंगरेप किए। वहीं शौच के लिए गई महिला की सुरक्षा में खड़े पड़ोसी के साथ युवकों ने भी मारपीट कर घायल कर दिया। 

घटना की सूचना महिला ने 15 जनवरी की शाम अमरकंटक थाने में दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल जांच उपरांत मामला पंजीबद्ध कर 4 आरोपियों जिनमें पंकज पारस उम्र 20 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 11, जागेश्वर उर्फ जग्गू उम्र 27 वर्ष निवासी जमुनादादर वार्ड क्रमांक 15, उवेश उर्फ छोटू उम्र 22 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 15 तथा कृष्णासोनी उम्र 21 वर्ष को गिरफ्तार करते हुए धारा 376(घ), 363, 394, 323, 506 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। 

थाना प्रभारी रामनाथ आर्मो का कहना है कि मेडिकल के उपरांत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। सम्भव: है कि मामले में अन्य युवक भी शामिल होने की संभावना है फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रह है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !