सिंधिया ने कहा मितरों..., मिनिस्टर पवैया तिलमिला उठे

भोपाल। मप्र के उच्च शिक्षामंत्री जयभान सिंह पवैया की पूरी राजनीति ही सिंधिया विरोध पर टिकी है। उनके पास गिनाने के लिए अपनी उपलब्धियां कम लेकिन सिंधिया पर कसने के लिए तंज ज्यादा होते हैं। एक बार फिर पवैया को मौका मिला है। शिवपुरी में जनवेदना रैली के दौरान सिंधिया ने मोदी का मखौल उड़ाकर खूब वाहवाही लूटी तो तिलमिलाए पवैया ने बयान जारी कर दिया। कहते हैं सिंधिया को कॉमेडी सर्कस में भर्ती हो जाना चाहिए।

शिवपुरी में जनवेदना रैली को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर नोटबंदी को लेकर तीखा हमला किया था। सिंधिया ने न सिर्फ पीएम मोदी की नकल उतारी थी, बल्कि उन्हीं के अंदाज में मितरों... कहते हुए तीखे कटाक्ष किए थे। उनके इसी बयान पर पलटवार करते हुए पवैया ने सिंधिया को काॅमेडी सर्कस में जाने की सलाह दी है। 

कांग्रेस सांसद सिंधिया ने न सिर्फ मोदी की नकल उतारी थी बल्कि पीएम मोदी को जादूगर कहते हुए उन पर पूरे देश पर ग्रहण लगाने की बात कही थी। इतना ही नहीं उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी की नकल उतारते हुए जनता को मित्रों संबोधित करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री देश की जनता का भविष्य बनाने की बात करते थे, लेकिन अब वो वर्तमान छीन रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !