आ रहीं हूं तुम्हारे राज्य में, हाथ लगाकर तो दिखाओ: ममता बनर्जी @कैलाश विजयवर्गीय

Saturday, January 7, 2017

नईदिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की धमकी का जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं भाजपा शासित राज्यों में जाने वाली हूं। मैं देखना चाहती हूं कि वो मुझे छू भी पाते हैं या नहीं। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने धमकी दी थी कि सुधर जाओ, वरना परिणाम भुगतने पड़ेंगे। 

ये कहा था कैलाश विजयवर्गीय ने 
बीजेपी जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर आया था। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि अपने रास्ते सुधार लो, वरना परिणाम भुगतने पड़ेंगे। विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी ने ऐसा करना शुरू कर दिया तो ममता और उनके नेता देश में और दिल्ली में कहां जा पाएंगे। बता दें कि सांसद सुदीप बंधोपाध्याय की चिटफंड घोटाला केस में गिरफ्तारी के बाद टीएमसी नेताओं और वर्कर्स ने कोलकाता में बीजेपी ऑफिस पर हमला कर दिया था।

ये जवाब दिया ममता बनर्जी ने 
ममता बनर्जी ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि मैं उनकी पार्टी की सरकार वाले झारखंड में जाऊंगी। अगर हिम्मत हो तो छूकर दिखाओ। ममता ने कहा, "मेरे दो मंत्री और पार्टी लीडर झारखंड गए, जहां उन्होंने आदिवासियों से बात की। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने जबरदस्ती उनकी जमीन ले ली। ममता बोलीं, "मेरे मंत्रियों ने मुझे वापस लौटकर रिपोर्ट सौंपी है और अब मैं झारखंड जाऊंगी। बीजेपी ने कहा था कि अगर मैं बीजेपी शासित राज्यों में जाऊंगी तो वो मुझे पीटेंगे। मैं देखना चाहती हूं कि वो मुझे छू भी पाते हैं या नहीं।


SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week