भोपाल में सरेराह युवती को बाल पकड़कर घसीटा, लूटा

भोपाल। अवधपुरी में एक युवती को बदमाशों ने सरेराह चाकू अड़ाकर रोक लिया और लूट करने लगे। विरोध करने पर युवती के बाल पकड़कर घसीटा। करीब आधा घंटे तक तमाशा चलता रहा। पास स्थित एक दुकान के संचालक ने युवती की मदद की। एक बदमाश पकड़ लिया गया है जबकि दूसरा फरार हो गया। 

मकान डी -18 सोमेश होम्स अवधपुरी में किराये से रहने वाली ममता पति मनोज राय (30) ने बताया कि वो कंचन नगर में हिडन नाम के ब्यूटी पार्लर का संचालन करती है। वह बुधवार रात साढ़े नौ बजे अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। घर से 100 मीटर दूरी पर कुंदन नगर मोड पर बाइक सवार दो लुटेरों ने रोका और मेरे गले पर लंबा चाकू अड़ा दिया। उनके चेन लूटने का विरोध किया तो एक आरोपी ने मेरे बाल पकड़कर सड़क पर घसीट दिया। इसके बाद एक लुटेरा मेरे बैग की तरफ लपका, मैंने उसको रोका तो उसने मेरे हाथ पकड़ लिया। मैंने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। इस पर पास में लकड़ी की टाल लगाने वाले जयप्रकाश नाम के युवक के आने के बाद बाइक सवार लुटेरे मेरा बैग लेकर भाग गए। 

मैंने करीब आधा घंटे आरोपियों को रोकने की कोशिश की। थोड़ी ही देर में मेरे पति मनोज भी मौके पर आ गए। सभी लोगों ने मिलकर लुटेरों की तलाश की तो एक आरोपी झाड़ियों में छुपा मिल गया। थोड़ी ही दूरी पर आरोपी ने बाइक भी खड़ी मिली। दूसरा आरोपी भागने में कामयाब हो गया। एक आरोपी को पुलिस को सौंप दिया है। पकड़े गए आरोपी का नाम नदीम खान बताया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !