यूको बैंक मैनेजर की लाश जूतों के फीते पर लटकी मिली

भोपाल। अरेरा हिल्स स्थित यूको बैंक के ट्रेनिंग सेंटर (आरटीसी) में बुधवार रात एक असिस्टेंट मैनेजर की लाश जूतों के फीते पर लटकी मिली। पुलिस का मानना है कि मृतक ने सुसाइड किया है लेकिन क्यों किया, इसका जवाब किसी के पास नहीं है। 

एमपी नगर टीआई आशीष धुर्वे ने बताया कि विसनपुर नरसरूल्लागंज जिला सीहोर निवासी बलवीर सिंह जाट पुत्र शोभाराम (25) को छह माह पहले ही यूको बैंक में बतौर असिस्टेंट मैनेजर नियुक्त किया गया था। उनकी पहली पोस्टिंग जुलाई 2016 में जिला सीहोर में हुई थी। ज्वाइन करने के बाद 11 जनवरी से यूको बैंक के अरेरा हिल्स स्थित ट्रेनिंग सेंटर (आरटीसी) में उनको ट्रेनिंग दी जा रही थी। बुधवार रात उन्होंने ट्रेनिंग सेंटर के हॉस्टल के रूम नंबर 312 में उनका शव मिला है। घटना का पता रात करीब 11 बजे चला। बताया जा रहा है कि 2 साल पहले ही उसकी सगाई हुई थी। 

जूतों की फीते से बनाया फंदा
जांच अधिकारी व एमपीनगर के एसआई डीपी सिंह ने बताया कि मृतक बलवीर सिंह के गले में जूतों के फीतों से बनी फांसी लगी हुई थी। शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस इसे सुसाइड मानकर ही चल रही है परंतु इस सवाल का जवाब अभी शेष है कि सुयोजित तरीके से सुसाइड करने वाला पढ़ा लिखा युवक फांसी के लिए जूतों के फीतों का उपयोग क्यों करेगा। एमपीनगर टीआई आशीष कुमार धुर्वे ने बताया कि पुलिस को मृत और घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !