भाजपा नेता के खिलाफ डॉक्टरों की जानलेवा हड़ताल, बच्चे की मौत

भोपाल। सीहोर में भाजपा नेता जसपाल अरोरा के खिलाफ चल रही डॉक्टरों की जानलेवा हड़ताल के कारण एक 4 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। मासूम तड़पता रहा, परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन किसी ने रहम नहीं किया। डॉक्टर भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग लेकर हड़ताल पर हैं। बीते रोज एक मामले में डॉक्टर की लापरवाही से नाराज भाजपा नेता ने डॉ. सुमन को गालियां दे दीं थीं। इसी के चलते डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। सभी मरीजों का इलाज बंद कर दिया गया। पुलिस ने गाली देने वाले डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है परंतु गैरकानूनी हड़ताल करने वाले डॉक्टरों के खिलाफ अभी तक कोइ कार्रवाई नहीं हुई है। 

ग्राम संग्रामपुर निवासी कमल मेवाड़ा के 4 वर्षीय पुत्र आयर्न की तबियत अचानक बिगड़ी और परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाये। लेकिन करीब आधे घंटे परिजन उपचार के लिए भटकते रहे। बाद में अस्पताल में कार्यरत प्रशिक्षित नर्सो की टीम ने बच्चे को उपचार देना शुरू किया, लेकिन समय पर उपचार न मिल पाने से बच्चे ने दम तोड़ दिया।

ज्ञात हो की भाजपा नेता जसपाल अरोरा और डॉ सुमन के बीच बीते दिनों हुए विवाद के बाद ज्यादातर डॉक्टर इस्तीफा सौप अस्पताल से नदारद हैं और सेवानिवत्त डॉक्टर अपनी सेवाएं दे रहे है। अब अपने सम्मान के लिए जानलेवा हड़ताल पर उतारू डॉक्टरों का कहना है कि बच्चा तो मृत अवस्था में ही अस्पताल में आया था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !