कटनी कालाधन कांड में नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे का भी नाम!!

Wednesday, January 11, 2017

;
BHOPAL NEWS | नोटबंदी के बाद मप्र के कटनी जिले में हुए कालाधन नोटबदली घोटाले में मंत्री संजय पाठक और आरएसएस नेता अरविंद मेनन के बाद अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का नाम भी चर्चाओं में आ रहा है। इससे पहले कि यह चर्चा तेज हो खुद नंदकुमार सिंह चौहान ने मीडिया के बीच आकर कहा कि मेरे बेटे का संजय पाठक के साथ कोई लेना-देना नहीं है। ये झूठ फैलाया जा रहा है।

इधर संजय पाठक ने भी सफाई देते हुए कहा कि प्रदेशाध्यक्ष के बेटे का नाम इस मामले में नहीं घसीटा जाना चाहिए। कटनी मामले की निष्पक्षता से जांच होनी चाहिए और दोषी को कठोर सजा मिलना चाहिए। 

बता दें कि कटनी घोटाला व्यापमं जैसा ही बड़ा घोटाला है। जैसे व्यापमं में कई दिग्गजों के नाम जुड़े थे, वैसे ही 'कटनी कालाधन कांड' में भी कई दिग्गजों के नाम सामने आ रहे हैं। मप्र के सबसे रईस मंत्री संजय पाठक के अलावा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रचारक अरविंद मेनन का नाम भी इसमें आया है। कहा जा रहा है कि कटनी एसपी गौरव तिवारी को हटाने के लिए मेनन ने भी दवाब बनाया था। इसी दौरान नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे का कनेक्शन भी चर्चाओं में आ गया। कहा जा रहा है कि यदि एसटीएफ बनाकर हाईकोर्ट की निगरानी में इस केस की व्यापमं जैसी जांच की जाए तो 'कटनी का कालाधन कांड' केवल 500 करोड़ का नहीं रह जाएगा और इसमें कई सफेदपोशों की कॉलर काली हो जाएंगी। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week