सोशल मीडिया पर प्राइवेट लाइफ शेयर करती थी, इसलिए उठाना पड़ा यह कदम

पुणे। अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाले आईटी इंजीनियर ने सुसाइड नोट में लिखा कि वो सोशल मीडिया पर प्राइवेट लाइफ शेयर करती थी। उसे कई बार मना किया लेकिन वो सुनती ही नहीं थी। इसलिए झगड़ा हो गया और गला दब गया। जिसमें उसकी मौत हो गई। सुसाइड नोट लिखने के बाद युवक ने भी फांसी लगा ली। 

हड़पसर के शिवसाई अपार्टमेंट में रहने वाला राकेश गांगुर्डे (34) की शादी सोनाली (28) से चार साल पहले हुई थी। दोनों आईटी इंजीनियर थे लेकिन सोनल घर पर रहती थी। राकेश एक आईटी कंपनी में जाॅब करता था। सोनाली हमेशा घर की सभी बातें अपने दोस्त, सहेलियां और रिश्तेदारों को बताती थी इससे राकेश और उसके बीच झगड़ा होता था। सोनाली घर पर रहकर हमेशा मोबाइल में उलझी रहती थी, वह यह प्राॅब्लम्स सोशल मीडिया में भी शेयर करती थी। 

बुधवार देर रात दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। राकेश ने गुस्से में सोनल का गला दबाया जिसमें उसकी मौत हुई। राकेश ने इसकी वजह सुसाइड नोट में लिखी, इसके बाद घर के भीतर फांसी लगाई।

दिन भर बजता रहा फोन
बुधवार सुबह से सोनल के भाई ने उससे से मोबाइल से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं उठाया गया। कल शाम तक वह फोन ट्राइ करते रहें। शाम को भाई और मां-बाप घर पहुंचे तो दरवाजा भीतर से बंद था। आखिरकार घर का दरवाजा तोड़ा गया। भीतर का नजारा देख सभी घबरा गए। इसके बाद पुलिस को इन्फाॅर्म किया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों की डेड बाॅडीज पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !