BJP विधायक ने इंजीनियर से जूतों में नाक रगड़वाई

नईदिल्ली। अपनी शान में गुस्ताखी करने वाले एक इंजीनियर को भाजपा विधायक ने सबके सामने जलील करके दण्डित किया। इंजीनियर को विधायक के पैरों में झुककर माफी मांगनी पड़ी। सूत्रों का कहना है कि ​इंजीनियर को विधायक के जूतों पर नाक रगड़नी पड़ी। इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हुआ हे। 

घटना नगांव जिले की है। विधायक का नाम दिंबेश्वर दास बताया गया है जबकि इंजीनियर का नाम जयंत दास है। सूत्रों का कहना है कि उन्हें विधायक के जूतों पर नाक रगड़नी पड़ी। सूत्रों ने बताया कि विधायक बीते गुरुवार कार्यालय का अचानक निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी कार सड़क पर खड़ी की गई। कार्यालय में ड्यूटी पर मौजूद जयंत ने पाया कि विधायक की कार के कारण सड़क का यातायात बाधित हो रहा है। इसलिए उन्होंने कार को वहां से हटवा दिया।

कार के हटाए जाने से विधायक के समर्थक नाराज हो गए। उन्होंने दिंबेश्वर से अभियंता की शिकायत की। इस मामले का एक वीडियो वायरल हुआ है।  वीडियो में विधायक अभियंता को डांटते दिखाई दे रहे हैं, जिसके बाद अभियंता ने उनके पैर में झुकता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि बाद में दिंबेश्वर ने इस बात से इनकार किया कि अभियंता ने पैर छूकर उनसे माफी मांगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !