BJP सांसद ने आॅनड्यूटी पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारा

भोपाल। होशंगाबाद से भाजपा सांसद राव उदयप्रताप सिंह ने सोमवार को भरी भीड़ में एक आॅनड्यूटी वर्दीधारी पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दिया। वर्दी की शान में जान की बाजी लगा देने वाली पुलिस इस जिल्लत को चुपचाप झेलती रही। समाचार लिखे जाने तक कोई शिकायत तक नहीं हुई थी। 

मामला मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले का है, जहां सेठानी घाट पर सोमवार को नमामि देवि नर्मदे सेवा यात्रा का आयोजन किया गया था। इस सेवा यात्रा में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए थे। कार्यक्रम में कई बीजेपी नेताप व सांसद भी पहुंचे। सेवा यात्रा में बीजेपी सांसद राव उदयप्रताप सिंह भी हिस्सा लेने पहुंचे। वो जब मुख्य गेट के जरिए अपने समर्थकों के साथ प्रवेश मंच की ओर जा रहे थे तो भीड़ को रोकने में व्यस्त एक पुलिसकर्मी ने बैरिकेड्स खिसकाकर उन्हें भी रोक दिया।

इस बात से सांसद राव उदयप्रताप इतने नाराज हुए कि उन्होंने सबके सामने रास्ता रोकने वाले पुलिसकर्मी पर थप्पड़ जड़ दिया और धमकाते हुए कहा 'मुझे पहचानता नहीं क्या।' डरे सहमे पुलिसकर्मी ने तत्काल बैरिकेट हटाया और सांसद को अंदर जाने दिया। उदय प्रताप सिंह यहीं शांत नहीं हुए। अंदर जाते ही उन्होने टीआई को भी लताड़ा। आम जनता के सामने थप्पड़ खाकर भी वर्दी चुपचाप सबकुछ सहन करती रही। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !