कांग्रेस ने BJP MINISTER SANJAY PATHAK को बैलगाड़ी का कुत्ता बताया

Wednesday, January 11, 2017

;
BHOPAL NEWS | 500 करोड़ के नोटबंदी घोटाले में फंसे शिवराज सरकार के मंत्री संजय पाठक को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव की उनके खिलाफ सक्रियता पसंद नहीं आई। कांग्रेस से भाजपा में आए संजय पाठक ने बयान दिया कि अरुण यादव को मैने ही प्रदेश अध्यक्ष बनवाया था। जवाब में कांग्रेस ने संजय पाठक को बैलगाड़ी का कुत्ता बता दिया। 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने पलटवार करते हुये कहा की ‘‘संजय पाठक जी जिस तरह बैलगाड़ी के नीचे चलने वाले कुत्ते को यह मतिभ्रम हो जाता है कि वह बैलगाड़ी चला रहा है उसी प्रकार संजय पाठक को यह मुगालता हो गया है कि उन्होंने अरुण यादव को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनवाया है। जो उनके मानसिक असंतुलन का द्योतक है। 

कल को मंत्री पद से हटाये जाने पर आप यह कह सकते हो मैंने मुख्यमंत्री, तात्कालीन संगठन मंत्री को जो नजराना दिया वह वापस करो। भाजपा अध्यक्ष के बेटे पर जो हवाला कांड में उपकार किया क्या वह भी सार्वजनिक करोगे ?

श्री रवि सक्सेना नें कहा संजय पाठक जी शायद आप भूल गये हैं की आपकी आज जो हैसीयत है उसकी नींव आपके पिता श्री सत्येन्द्र पाठक जी नें रखी थी। जो कट्टर कॉंग्रेसी थे और आपको भी बीजेपी में इसलिये शामिल किया गया था की आप कॉंग्रेस के विधायक थे। जब आप कॉंग्रेस के लिये जिसने आपके परिवार को मान, सम्मान और प्रतिष्ठा दीं उस माँ समान पार्टी के प्रति जब बिषवमन कर सकते हो तो आप अपनी स्वार्थ सिद्धि के लिये भाजपा नेताओं की भी पोल पट्टी खोलने में कोई कसर नहीँ छोडेंगे। आपकी विश्वसनीयता पूर्णतः संदिग्ध हो गयी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week