BIG B के खिलाफ ब्राह्मण समाज ने ज्ञापन सौंपा

GWALIOR |  एवरेस्ट मसाले पर अमिताभ बच्चन द्वारा दिए गए एक टीवी विज्ञापन में कही गए बात कि 'शर्मा जी की माँ इतना बेस्वाद खाना बनाती हैं' और 'माँ के हाथ का खाना होता क्या है स्वाद तो मसाले से आता है'। इस विज्ञापन में उन्होंने सम्पूर्ण ब्राह्मण समाज का अपमान किया है बल्कि माँ के सम्मान को भी ठेस पहुँचाई है। और माँ के स्वाद और हाथ के बनाए हुए खाने का अपमान किया है। 

इस पूरे विज्ञापन को ब्राह्मण समाज ने गंभीरता से लिया है जिसके चलते शीघ्र ही इस विज्ञापन को रोक लगवाने एवं विज्ञापन एजेंसी, अमिताभ बच्चन एवं एवरेस्ट मसाले के संचालक पर मामला दर्ज करने की माँग को लेकर ग्वालियर संभाग आयुक्त एसएन रूपला को ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही  विभिन्न ब्राह्मण युवा इकाई द्वारा माधौगंज थाने में शिकायती आवेदन दिया गया। 

जानकारी देते हुए परशुराम सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भार्गव ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि अमिताभ बच्चन जैसे सुपर स्टार द्वारा चंद पैसों की खातिर ऐवरेस्ट मसाले के विज्ञापन में माँ के हाथ के स्वाद और माँ की ममता को ठेस पहुँचाई है और साथ ही सम्पूर्ण ब्राह्मण समाज की माँ को भी अपमानित किया है जिसे ब्राह्मण समाज द्वारा गंभीरता से लिया गया है। और आज विभिन्न उपवर्गीय ब्राह्मण पदाधिकारी मोतीमहल पर एकत्रित हुए और नारेबाजी करते हुए संभागायुक्त को ज्ञापन सौंपा। साथ ही मध्यप्रदेश युवा सनाढ्य सभा अध्यक्ष अमित दुबे के नेतृत्व में एक शिकायती आवेदन माधौगंज थाने में दिया गया। 

श्याम पाठक ने बताया कि अगर पूरे मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया तो अमिताभ बच्चन का पुतला दहन एवं अनिश्चितकालीन धरना दिया जायेगा। ज्ञापन में आज इस विज्ञापन को तत्काल प्रभाव से रोक लगाने एवं इस विज्ञापन को बनाने वाली एजेंसी तथा एवरेस्ट मसाला संचालक एवं अमिताभ बच्चन के खिलाफ मामला दर्ज किये जाने की माँग की गई। ज्ञापन में कान्य कुब्ज ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष आरके शुक्ला, भार्गव ब्राह्मण समाज के प्रदेशाध्यक्ष श्याम पाठक, संगम भार्गव, संतोष शर्मा, राहुल पाठक, सचिन पाठक, पंकज भार्गव, दीपक शर्मा, संतोष शर्मा, विपिन भार्गव, ब्रजेश भार्गव, सिद्धांत पाठक, शिवराम पचौरी, बबलू पचौरी आदि मौजूद थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !