BANSAL COLLEGE का स्टूडेंट मोबाइल लुटेरा निकला

भोपाल। बंसल इंजीनियरिंग कॉलेज का एक और स्टूडेंट मोबाइल लूट के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पता चला है कि वह पेशेवर लुटेरा बनता जा रहा था। उसने कई वारदातें की हैं। उसके पास से एक युवती से लूटा गया मोबाइल और वारदात में उपयोग की जाने वाली बाइक भी बरामद की गई है। 

क्राइम ब्रांच भोपाल को मंगलवार शाम मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक युवक ज्योति टाकीज के पास औने-पौने दाम में मोबाइल फोन बेचने की फिराक में घूम रहा है। मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच टीम ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ा। पूछताछ में युवक की पहचान अभिन पिता जगदीश प्रसाद उम्र 19 वर्ष निवासी मकान नम्बर ए 101 अमरनाथ कॉलोनी कोलार रोड, के रूप में हुई है। उसके पास से जो मोबाइल फोन बरामद हुआ, वह उसी के द्वारा लूटा गया था।

पुलिस का कहना है कि अविनव परोह, बसंल इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र है। उसने 7 जनवरी को चूनाभट्टी इलाके में दिव्या शर्मा नामक युवती का पर्स लूटा था। दिव्या शर्मा ने लूट की रिपोर्ट चूनाभट्टी थाने में दर्ज करवाई थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी अविनव अपने मंहगे शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देता था। आरोपी के पास से सैमसंग कम्पनी का एक मोबाइल फोन और लूट की वारदात में इस्तेमाल हुई मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !