कपिल शर्मा के शो में चुटकुले सुनाएंगे BABA RAMDEV

BOLLYWOOD NEWS | पतंजलि प्रॉडक्ट का प्रमोशन करने के लिए रामदेव सबकुछ कर रहे हैं। नेताओं से मिलकर सस्ती जमीनें, टैक्स में छूट हासिल कर रहे हैं तो योग शिविरों के नाम पर पतं​जलि का प्रचार। अब वो कपिल शर्मा के शो में भी आ रहे हैं। नॉर्मली लोग कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्में प्रमोट करने आते हैं परंतु लगता है कपिल शर्मा को भी राजनीति का चस्का लग गया है। आज रामदेव को बुला लिया है। हो सकता है आने वाले दिनों में 5 राज्यों के प्रत्याशी भी नजर आ जाएं। फिलहाल लोग बस यह सोचकर रोमांचित हो रहे हैं कि रामदेव, कपिल शर्मा के शो में करेंगे क्या। 

खबरों की माने तो शो के प्रोड्यूसर्स काफी समय से बाबा रामदेव को शो में लाने की कोशिश में जुटे हुए थे। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक बाबा रामदेव अब जल्द ही कपिल की टीम के साथ गोरोगांव फिल्मसिटी में इस एपिसोड की शूटिंग कर सकते हैं। जैसा कि सभी जानते हैं, बाबा रामदेव को टीवी का टीआरपी किंग माना जाता है। जिस तरह बॉलीवुड के दबंग खान के शो उनके नाम से चलते हैं, वैसे ही बाबा के नाम से ही उनके शो हिट हो जाते हैं और अब जब बाबा ने कपिल के शो में आने के लिए हामी भर दी है, तो अब कपिल शर्मा भी इसका पूरा फायदा उठाने की जुगत में लग गए हैं। 

हालांकि शो कब ऑन एयर होगा, इसके बारे में कोई जानकारी नही मिली है, लेकिन यह जरूर तय है कि रामदेव, इस शो के माध्यम से और कपिल शर्मा, रामदेव के माध्यम से फायदे के सौदेबाजी जरूर करेंगे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !