भोपाल: 7वीं की छात्रा का FAKE FACEBOOK अकाउंट बना लिख दिया 'मैं कॉल गर्ल हूं, मुझे कॉल करें'

भोपाल। यहां किसी बदमाश ने 7वीं की 13 वर्षीय छात्रा का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया। फोटोशॉप्ड करके उसका अश्लील फोटो अपलोड किया और लिख दिया मैं कॉल गर्ल हूं, मुझे इस नंबर पर संपर्क करें। अब छात्रा परेशान हैं। उसके पास लगातार अश्लील फोन आ रहे हैं। 

यह सनसनीखेज मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। यहां खजूरी इलाके में रहने वाली 13 साल की छात्रा ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा ने बताया कि 15 दिनों से मोबाइल पर 'कॉलगर्ल' समझकर आ रहे फोन की वजह से वह काफी परेशान है। छात्रा ने शिकायत में अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि शुरूआत में लोगों के फोन आए तो उसे कुछ समझ में नहीं आया। उसने कुछ लोगों को फटकार लगाने के साथ अनजान नंबरों से फोन उठाना बंद कर दिए।

छात्रा को इस बात का कतई अहसास नहीं था कि किसी ने उसका मोबाइल नंबर 'कॉलगर्ल' बताते हुए फेसबुक पर शेयर कर दिया है। वह मानकर चल रही थी कि कोई सिम बदल-बदल कर उसके साथ शरारत कर रहा है। बार-बार नए नंबरों से फोन आने का सिलसिला नहीं थमा, तो उसने दोस्तों की मदद से वजह तलाशना शुरू की। पता चला कि फेसबुक पर किसी ने उसके नाम से फर्जी अकाउंट बनाया हुआ है।

उसके नाम से बनाए गए अकाउंट में उसकी हीं तस्वीरों को मॉर्फिंग के जरिए अश्लील बनाकर, ' मैं कॉलगर्ल हूं... इस मोबाइल नंबर पर मुझसे फोन कर बात कर सकते हैं.' मैसेज और मोबाइल नंबर के साथ फेसबुक पर शेयर किया गया। छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई, जिन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत सायबर सेल में शिकायत दर्ज कराई। अब सायबर सेल पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी और छात्रा को बदनाम करने वाले शख्स की तलाश की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !