मोदी ने 6 माह की मासूम बच्ची को नाखूनों से घायल किया

GUNA। हर ताना और तकलीफ सहन कर रही पत्नी ARCHANA SAHU को और ज्यादा दर्द पहुंचाने के लिए NAVEEN MODI ने अपनी ही 6 माह की मासूम बेटी को नाखूनों से नोंच नोंचकर घायल कर दिया। अंतत: अर्चना ने पति के खिलाफ पुलिस की शरण ली। अर्चना का आरोप है कि उसे शादी के बाद से ही दहेज के लिए तंग किया जा रहा हे। 

गुना शहर के कैंट थाना क्षेत्र के आजाद कालोनी घोसीपुरा निवासी अर्चना साहू का विवाह वर्ष 2015 में SAI CITY COLONY निवासी नवीन मोदी से हुआ था। विवाह के बाद से उसे तंग किया जाता रहा। महिला का पति नवीन मोदी, देवर नितिन मोदी और सास दहेज के लिए तंग करते थे। कई बार उसे घर से भी भगा दिया गया लेकिन महिला हर दर्द को झेलती रही। जुलाई 2016 को महिला की डिलेवरी हुई। उसने बच्ची को जन्म दिया था। इस बात को लेकर पति ने उसे डांटा और कहा कि बेटी पैदा क्यों की तूने। इसके बाद भी महिला ने कुछ नहीं बोली।

बेटी का दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाई
महिला अपने ससुराल चली गई। वहां भी उसे तंग किया जाता रहा लेकिन वह हर दर्द बर्दाश्त करती रही। महिला को कैसे और ज्यादा तंग किया जाए, इसके लिए आरोपियों ने उसकी 6 माह की बच्ची को दर्द देना शुरू कर दिया। पिता ने ही अपनी बच्ची को 4 जनवरी को नाखूनों से नोंचा, ताकि उसकी मां को और ज्यादा दु:ख दे सकें। अपनी बेटी पर परेशानी आई, तो मां सहन नहीं कर पाई और इसकी शिकायत दूसरे दिन सीधे पुलिस थाने में दर्ज कराई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !