500 रुपए (1 लीटर) वाला पानी पीते हैं विराट कोहली

कटक। टीम इंडिया के कैप्टन और शानदार खिलाड़ी विराट कोहली की बैटिंग और रनिंग बिटविन विकेट ने ये साबित कर दिया कि वो जरूरत से ज्यादा फिट हैं। उनकी बैटिंग को बेस्ट बनाने में उनकी फिटनेस का अहम रोल है और इसी कारण वो चाहे क्रिकेट खेल रहे हों या ना खेल रहे हों, अपनी सेहत के साथ कोई समझौता नहीं करते हैं।

आपको जानकर हैरत होगी कि भारतीय क्रिकेट जगत का ये नायाब सितारा अपने खाने-पीने के मामले में अपनी मां की भी नहीं सुनता है। विराट कोहली ने बरसों से पराठा नहीं खाया है, वो अपना फेेवरे फूड बटर-चिकन छोड़ चुके हैं, और तो और वो हमेशा एक ही तरह का पानी पीते हैं। विराट जब भी दूसरे देशों के टूर पर होते हैं तो वे इवियन ब्रांड का पानी पीते हैं, जिसकी एक बोतल की कीमत 500 रुपए (1 लीटर) है।

विराट कोहली के खाने में प्रोटीन की मात्रा काफी
यही नहीं उनके खाने में प्रोटीन की मात्रा काफी होती है जिसके लिए वो डेली लैंब मीट, सैलमन फिश, सैलेड और उबला हुए खाना ही खाते हैं। उनकी सुबह गर्म पानी और जिम से होती है, वो जब भी रेस्ट के दिनों में घर पर भी होते हैं तो अपने डाइट चार्ट और कसरत को बिल्कुल नहीं भूलते हैं। उनका मानना है कि लाइफ में चाहे जितनी मस्ती करो लेकिन अपनी सेहत से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए क्योंकि जो फिट है वो ही हिट है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !