जबलपुर हुआ शर्मसार: 10 साल की मासूम का कई बार रेप

सिहोरा/जबलपुर। कुछ लोग अपने वहशीपन के चलते किसी भी हद तक गिर सकते जिसका ताजा उदाहरण सिहोरा थाना क्षेत्र में हुई वारदात से पता है। जहाँ पर एक 24 वर्षीय युवक ने 10 साल की मासूम के साथ लगातार कई बार दुष्कर्म करके मानवता को कलंकित करता रहा। खुलासा तब हुआ जब मासूम घर पर लंगड़ाकर चलती थी तब माँ के पूछने पर पूरी वारदात बताई। जिसके बाद परिजनों वहशी युवक के खिलाफ सिहोरा थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिहोरा थाना क्षेत्र के अशोक पिता श्यामसुंदर विश्वकर्मा (24 वर्ष) ग्राम छपरा (पहरुआ) निवासी 10 साल की मासूम के साथ लगातार कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा और बच्ची को मुंह बंद रखने के लिये धमका कर रखा था। जिसकी वजह से बच्ची अपने परिजनों से भी कुछ नही बताती थी लेकिन बच्ची के लंगड़ाता देख कर माँ के पूछने पर बच्ची ने पूरी वारदात बताई। 

जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने सिहोरा थाना आकर आरोपी अशोक विश्वकर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया जबकि डॉक्टरी मुलाहजे में भी बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है । जिसके बाद पुलिस ने धारा 376(A) 376(2)N, एवम नाबालिग बालकों के संरक्षण अधिनियम की धारा 4, 8 के तहत मामला दर्ज किया है। वही घटना के बाद से ही आरोपी युवक फरार हो गया है। 

इनका कहना
आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है, जिसकी गिरफ्तारी जल्द की जायेगी।
संजय दुबे
टीआई सिहोरा

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !