अध्यापकों का 10 माह का अंशदान एनएसडीएल खाते में जमा

मंडला। राज्य अध्यापक संघ जिला शाखा अध्यक्ष डी.के.सिंगौर ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि ट्रायवल विभाग की शालाओं में कार्यरत अध्यापकों का 10 माह की अंशदायी पेंशन की अंशदान राशि अध्यापकों के प्रान खाते में जमा हो गई है । ज्ञातव्य हो कि ट्रायवल विभाग के अध्यापकों की अंशदान राशि विगत 16 माहों से अध्यापकों के प्रान खाते में जमा नहीं की गई थी जिसे लेकर अध्यापकों में आक्रोश बढ़ रहा था। 

9 जनवरी को राज्य अध्यापक संघ की जिला इकाई ने आयुक्त आदिवासी विकास भोपाल कार्यालय में जाकर राशि जमा कराने हेतु अधिकारियों से मुलाकात की तत्काल में अधिकारियों ने फाइल निकाली और एनएसडीएल में पैसे ट्रांजिक्शन करने के लिये 10 महीने की राशि अर्थात मार्च 2016 तक की राशि जमा हेतु आरटीजीएस फार्म में हस्ताक्षर किये जिससे ये राशि जमा हो सकी। शेष 6 माह की राशि जमा करने के लिये भी अधिकारियों ने कार्यवाही शुरू कर दी थी जो कि शीघ्र जमा हो सकती है। 

जिला शाखा अध्यक्ष ने सभी अध्यापकों से अपील की है कि वे एनएसडीएल में अपना प्रान एकाउट लाग इन करके जमा राशि का ब्यौरा चेक कर लें। गड़बडी़ होने पर डीडीओ द्वारा समायोजित करा लें। ज्ञातव्य हो कि अंशदान विलम्ब से जमा होने के मामले को लेकर मण्डला द्वारा हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है और विलम्ब से जमा राशि पर ब्याज की मांग की गई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !