शिवराज सिंह को आतंकवादियों से खतरा, NSG के 20 कमांडो करेंगे सुरक्षा

Thursday, December 1, 2016

;
भोपाल। सिमी आतंकियों के एनकाउंटर के बाद मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आतंकवादी संगठनों के टारगेट पर आ गए हैं। खुफिया रिपोर्ट के बाद एनएसजी के 20 कमांडो जो युद्धकला में निपुण हैं, सीएम की सिक्योरिटी में तैनात किए गए हैं। इसके अलावा उनकी रेग्यूलर सिक्योरिटी भी डबल कर दी गई है। 

एक अंग्रेजी अखबार ने सीनियर पुलिस ऑफिसर के हवाले से लिखा है कि भोपाल जेल ब्रेक और उसके बाद आठ सिमी आतंकियों के एनकाउंटर पर उठ रहे विवाद के बाद मुख्यमंत्री चौहान को खतरा बढ़ गया है। खुफिया एजेंसियों की चेतावनी के बाद एनएसजी से अत्याधुनिक युद्ध कौशल और बचाव की ट्रेनिंग हासिल करने वाले 20 कमांडो को मुख्यमंत्री के सुरक्षा दल में शामिल किया गया हैं। वहीं, सुरक्षा घेरे में पूर्व में शामिल सुरक्षाकर्मियों की संख्या डबल कर दी गई हैं।

मुख्यमंत्री को संभावित खतरे के बारे में पूरी तरह से जानकारी दे दी गई है। उन्हें पब्लिक मीटिंग के दौरान आम लोगों से मिलने के लिए सतर्कता बरतने के कहा गया है। मुख्यमंत्री के भोपाल से बाहर जाने पर सुरक्षा बंदोबस्त में बदलाव किया गया है। अब उनके साथ छह अतिरिक्त अफसर भी मौजूद रहते हैं। मुख्यमंत्री से कहा गया है कि वह बगैर सुरक्षा क्लियरेंस के पब्लिक मीटिंग के दौरान आम लोगों से मिलने के लिए भीड़ में नहीं जाए। मुख्यमंत्री के काफिले में भी बदलाव किए गए है। अब काफिले में उनके कार की जगह फिक्स नहीं होगी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week