बच्चन परिवार से परेशान ऐश्वर्या राय ने अपनी कलाई काट ली !

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में एक शॉकिंग अफवाह सोशल मीडिया और WhatsApp में वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं। इसलिए उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की। कहा जा रहा है कि जब से ऐश्वर्या ने 'ऐ दिल है मुश्किल' में बोल्ड सीन दिए हैं, तब से बच्चन परिवार उनसे खुश नहीं है। 

दावा किया जा रहा है कि जैसे ही बच्चन परिवार ने देखा कि ऐश्वर्या ने अपनी कलाई काट ली है तो उन्होंने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया। इतना ही नहीं, एक ब्लॉग पर तो यहां तक लिख दिया गया कि जैसे ही ऐश्वर्या होश में आईं, उन्होंने कहा, 'मुझे मर जाने दो। इस तरह की जिंदगी जीने से अच्छा है कि मर जाऊं।" कुछ रिपोर्ट्स के साथ एक फोटो भी शेयर हो रही है। बच्चन परिवार के सूत्रों का दावा है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

आत्महत्या की कोशिश की खबर के साथ ऐश्वर्या की एक फोटो भी शेयर की जा रही है। इस फोटो में वे घायल अवस्था में पड़ी हुई हैं। हालांकि, सूत्रों की मानें तो यह फोटो 12 साल पहले आई फिल्म 'खाकी' की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त एक अनकंट्रोल जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे वे सड़क के किनारे झाड़ियों में जा गिरीं। उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !