भाजपा के कार्यक्रम में फिर ब्राह्मणों पर हमला

Thursday, December 1, 2016

भोपाल ​दलित ऐजेंडा लेकर चल रही भाजपा अब ब्राह्मण विरोधी होती जा रही है। शिवराज सिंह के एक बयान पर बवाल के बाद अब आरएसएस/भाजपा नेता भगवतशरण माथुर ने भी ब्राह्मणों पर हमला बोला है। उन्होंने विंध्य को रावण की लंका और विंध्य के ब्राह्मणों के आचरण पर तल्ख टिप्पणी की है। इसके बाद ब्राह्मण समाज की ओर से तीखी प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। 

रविवार को भाजपा जिला कार्यालय, राजगढ़ के लोकापर्ण कार्यक्रम में पूर्व सहसंगठन मंत्री भगवतशरण माथुर ने विध्यप्रदेश के ब्राह्मणों के आचरण पर सवाल खड़े कर दिये। माथुर बोले विध्य के ब्राह्मणों का आचरण ऐसा है कि पूछो मत। रीवा इलाके में सभी कार्यालयों और मंदिरों में ऐसे ही धंधे चलते है। रीवा में ब्राह्मण ज्यादा है, एक इतिहासकार ने कहा था कि लंका विध्य में थी। सफेद शेर कहा जाने वाला श्रीनिवास तिवारी रावण है, जब तक ये रावण नही मरेगा, तब तक विंध्य का उद्धार नहीं हो सकता।

भाजपा जिला कार्यालय का लोकापर्ण प्रदेश अध्यक्ष नन्दकुमार सिंह चौहान और संगठन महामंत्री सुहास भगत, अतुल राय, संगठन मंत्री भगवत शरण माथुर , सांसद विधायक की मौजूदगी में हुआ। कार्यालय का फीता श्री चौहान ने काटा, वही लोकार्पण के बाद राजगढ़ के मण्डी प्रांगण में bjp का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे नन्दकुमार चौहान ने नोट बन्दी, कालाधन, आतंकवाद वा कांग्रेस पर निशाना साधा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week