इंदौर में निगमकर्मियों पर हमला: मिर्ची झोंकी, डंडे मारे

Thursday, December 1, 2016

;
इंदौर में नगर निगम की टीम को गुरुवार को पशु पकड़े के अभियान के दौरान भारी विरोध का सामना करना पड़ा. पशुपालकों ने निगम के अमले पर हमला करते हुए कर्मचारियों के आंखों में लाल मिर्च डाल दी.

वृंदावन कॉलोनी में आवारा पशु पकड़ने गई निगम की टीम पर पशुपालक और उसके परिजनों ने हमला कर दिया. पशुपालक का नाम रामचंद्र साहू बताया जा रहा है. निगम ने आवारा पशु पकड़ने के लिए बाणगंगा इलाके में मुहिम चलाई थी.

बाणगंगा क्षेत्र के बाद निगम का अमला वृंदावन कॉलोनी पहुंचा. यहां कार्रवाई चल ही रही थी कि पशुपालक रामचंद्र साहू और उसके परिजनों ने कार्रवाई को रोकने की कोशिश की. इसी दौरान कुछ परिजनों ने निगमकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी, जिसके बाद साहू परिवार की महिलाएं भी घर से बाहर निकली और उन्होंने निगमकर्मियों की आंखों में मिर्ची डाल दी. फिर परिजनों ने लाठियों से उन पर हमला कर दिया.

साहू परिवार के लोगों ने निगम की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. इस हमले में करीब आधा दर्जन निगमकर्मी घायल हो गए. घायल निगमकर्मियों की तरफ से बाणगंगा थाने पर एफआईआर कराई गई है. पशु पालकों की गुंडागर्दी का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले महू नाका और बड़वाली चौकी क्षेत्र में भी निगम की टीम पर हमला हो चुका है.
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week