काली कमाई तलाशने आई आयकर टीम पर हमला

Thursday, December 1, 2016

;
जबलपुर। काली कमाई तलाशने गई आयकर विभाग की टीम पर कल्याणिका प्रमोटर्स और ओजस्व इंपीरिया में सत्यम जैन और उसके कर्मचारियों ने लाठी-डंडे और बेसबॉल से हमला बोल दिया। हमलावरों ने दो आयकर निरीक्षकों को जमकर पीटा। हमलावर 20 से 25 की संख्या में थे। बीच-बचाव करने आए एक पुलिस के जवान को भी चोटें आई हैं। छापे की कार्रवाई छोड़कर आयकर विभाग के अधिकारी मौके से जान बचाकर भाग निकले।

लाठी-डंडे लेकर पहुंचे थे मारने
मंगलवार को शहर के 6 बिल्डर्स के घर और दफ्तर पर छापे मारे गए। आयकर विभाग की इंवेस्टिगेशन विंग के निरीक्षक रामपुर चौराहा स्थित ओजस्व इंपीरिया में मिले दस्तावेजों को बुधवार को भी देख रहे थे, तभी कुछ लोग लाठी-डंडे और बेसबॉल लेकर आ गए। अधिकारियों के साथ इनकी कहासुनी हो गई। इन्होंने दोनों निरीक्षकों को मारना शुरू कर दिया। आस-पास खड़े आईटी के अधिकारी भाग खड़े हुए।

सत्यम और संकल्प ने किया हमला
आयकर विभाग के डिप्टी डायरेक्टर आलोक भूरा ने बताया कि बिल्डर सत्यम जैन और उनके भाई संकल्प जैन 20 से 25 लोगों के साथ आए और आयकर विभाग के कर्मचारियों पर डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस के जवानों ने बीच बचाव किया, लेकिन उनके साथ भी मारपीट की। इधर आयकर विभाग के साथ हुई घटना से जबलपुर से लेकर भोपाल तक के अधिकारियों ने मामले में सख्त एक्शन लेने के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत की।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week