नए नोटों के लिए जिस्म बेचने को तैयार हैं विदेशी एक्ट्रेस

मुंबई। मोदी सरकार के नोट बदलने के फरमान का असर अब बॉलीवुड पर सीधा पड़ा है। इसकी चपेट में सबसे ज्यादा वो कलाकार (खासकर एक्ट्रेसेस) आ रहे है, जो विदेशों से भारत में कमाई करने आते हैं। इन विदेशी कलाकारों की हालत इतनी खराब है कि वो पैसों की भरपाई के लिए किसी तरह का भी समझौता कर रहे हैं। अपने घर के किराए और खर्च के लिए नई करेंसी के बदले किसी के साथ सौने तक को तैयार हैं, ताकि वो जीवनयापन कर सकें और कर्ज चुका सकें। 

कौन हैं ये 'एक्ट्रेसेस'...
आपने कई बड़े सितारों की फिल्मों के सॉन्ग्स में बैकग्राउंड में कई विदेशी कलाकारों को डांस करते देखा होगा। इन कलाकारों पर मुंबई की चकाचौंध ने इस कदर असर डाला है कि ये लोग हजारों किलोमीटर दूर से यहां रोजी रोटी की तलाश में चले आते हैं। यहां उन्हें काम के बदले हजारों लाखों रुपए मिलते हैं, लेकिन आज इन कलाकारों को रहने खाने के लाले पड़ गए हैं। उन्हें भूखा सोना पड़ रहा है और अब तो सर से छत तक छिन जाने की स्थिति हो गई है। समझ नहीं आ रहा है कि अब क्या करें।

टूरिस्ट वीजा पर आती हैं मुंबई और पॉश इलाके में रहती हैं
रूस, उजबेकिस्तान, फिलीपींस और कोरिया जैसे देशों से ये कलाकार टूरिस्ट वीज़ा पर मुंबई आते है। कुछ महीने काम करते हैं और वापस अपने देश चले जाते हैं। चूंकि ज्यादातर फिल्मी ऑफिस उपनगरीय इलाके में है तो ये कलाकार भी मुंबई में लोखंडवाला, गोरेगांव के साथ दक्षिण मुंबई जैसे कई पॉश इलाकों में रहना पसंद करते हैं।

एक ही अपार्टमेंट में 20 से 40 हजार के बीच का फ्लैट लेती हैं और हर फ्लैट में 4 से 6 लड़कियां रहती है ताकि इनके पैसे भी बचे, काम के लिए ज्यादा भागदौड़ न पड़े और सुरक्षित घर पहुंच सकें लेकिन सरकार के नोटबंदी के फैसले ने इन्हें हिलाकर रख दिया है। बॉलीवुड से भी इन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। प्रोड्यूसर और इन्हें मैनेज करने वाली कंपनियों ने भी हाथ खड़े कर दिए है। ऐसे में वो जाएं तो जाएं कहां।

विदेशी होने कारण नहीं खुलवा सकतीं बैंक अकाउंट
बॉलीवुड की इन खूबसूरत हसीनाओं की मानें तो विदेशी होने की वजह से ये इंडिया में बैंक अकाउंट नहीं खुलवा सकतीं। काम के बदले इन्हें पैसे भी कैश में मिलते हैं। अब नए कानून के बाद इनके पास जीवन यापन के लिए कोई चारा नहीं बचा है। किराया भरने के लिए पैसे तक नहीं है। फ्लैट मालिक और एजेंट्स लगातार इन्हें परेशान कर रहे हैं।

अब सिवाय घर वापस जाने के अलावा कुछ नहीं कर सकतीं। लेकिन यह भी तब मुमकिन होगा, जब इनके पास नए 2 हजार और 500 के नोट होंगे। ऐसे में इन लड़कियों ने इस मुसीबत से निकलने के लिए खुद को बेचने का फैसला लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !