राहुल के बाद कांग्रेस के अकाउंट से भी आए अपत्तिजनक पोस्ट

Thursday, December 1, 2016

;
नईदिल्ली। कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया। एक दिन पहले कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था। इसके बाद @INCIndia हैंडल को किसी ने हैक कर लिया और आपत्तिजनक पोस्ट किए गए। राहुल का अकाउंट हैक होने के बाद कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी। कांग्रेस का अकाउंट हैक करने वाले ने इस शिकायत पर नाराजगी जताते हुए भी पोस्ट डाले हैं। कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि दोनों सदनों में ये मामला उठाया जाएगा।

किस तरह हैक हुआ था राहुल का ट्विटर हैंडल...
राहुल के ट्विटर हैंडल पर वेरिफाइड साइन के पास लिखा होता है- @OfficeOfRG। हैकिंग के बाद यह नाम बदलकर ‘Office of Retard Gan’ लिखा नजर आने लगा। हैकर ने राहुल गांधी की तस्वीर भी हटा दी थी।
रात करीब पौने नौ बजे हैकर ने पहले ट्वीट में राहुल के नाम से लिखा, ''मैं मसीहा हूं। मैं महान भारत को ‘@#@#@#’ से बचाने आया हूं।"
एक ट्वीट में आपत्तिजनक भाषा में लिखा गया- "मुझे ‘@#@#@#’ पसंद है और मैं मर नहीं सकता।"
चौथे ट्वीट में राहुल की फोटो पर लिखा गया- #Pappusoduffer। उसके नीचे लिखा गया- 'अमूल इज द टेस्ट ऑफ इंडिया, पप्पू इज द वेस्ट ऑफ इंडिया।' इसी के साथ यह कमेंट था कि जिस दिन मौत होगी, उस दिन दुनिया खुश होगी।
एक ट्वीट में लिखा था, ''आम आदमी को लूटना अच्छा लगता है, और क्या कहने की जरूरत है।''
एक ट्वीट में लिखा गया, "My family is a bunch of corrupt....@#@#@# retarded... @#@#@#"
आखिरी ट्वीट में हैकर ने लिखा, ''हमें करप्शन से, मंदबुद्धि नेताओं से लड़ने की जरूरत है। हम लीजियन हैं। अनटचेबल स्पाई फोर्स हैं।
एक ट्वीट ऐसा था जिसकी भाषा बेहद आपत्तिजनक और अश्लील थी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week