नोट बदली के लिए महिला 8 दिनों तक गैंगरेप का शिकार

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बैंक से रुपये न निकलने की वजह से परेशान एक महिला को इसकी कीमत अपनी इज्जत से चुकानी पड़ी. रुपयों के लिए एक महिला कई दिनों से बैंकों के चक्कर लगा रही थी. तभी एक शख्स ने महिला को झांसा देते हुए कहा कि शाही कसबे में आराम से नोट बदले जा रहे हैं. रुपयों के लिए परेशान महिला उस शख्स के बहकावे में आ गई और नोट बदलने उसके साथ चली गई. 

महिला को आठ दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. किसी तरह मौका पाकर वहां से भागी पीड़िता ने साड़ी आपबीती परिजनों को बताई. जिसके बाद पति के साथ जब वह शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उसे वहां से भगा दिया गया. इतना ही नहीं पति का आरोप है कि मामले को दर्ज करने के लिए पुलिस उससे दो हजार रूपये भी लिए.

घटना शाही थानाक्षेत्र के खुर्रमपुर गांव की है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे चाय और पकौड़ी में नशीला पदार्थ खिला दिया. जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में दो लड़कों के साथ देखा. पीड़िता ने बताया कि दोनों लड़कों ने उसे 11 नवम्बर से 19 नवम्बर तक पूरे आठ दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ गैंगरेप किया.

किसी तरह 20 नवम्बर को महिला मौका पाकर कमरे से भाग निकली. जिसके बाद उसे पता चला कि वह कासगंज में है. पूरे मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़ित परिवार ने गुरुवार को एसएसपी कार्यालय में मदद की गुहार लगाई. फिलहाल पुलिस अधीक्षक देहात ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !