8 साल तक पत्नी को पढ़ाया, PSC पास होते ही तलाक मांगने लगी

ग्वालियर। शादी के बाद आठ साल तक पति अपनी पत्नी को पीएससी की तैयारी करता रहा। उसने न केवल मेहनत की बल्कि खर्चा भी खूब किया। बाद में जब पत्नी सफल होकर डीएसपी के पद पर सेलेक्ट हुई तो स्थिति पलट गई।

डीएसपी बनने के बाद पत्नी ने पति को ही परेशान करना शुरू कर दिया। पत्नी ने रायपुर फैमिली कोर्ट में पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए संबंध विच्छेद का प्रकरण लगा दिया है। दूसरी तरफ परेशान पति ने घर व रिश्ता बचाने के लिए पुलिस अधिकारियों को आवेदन देकर कार्रवाई का आग्रह किया।

लक्ष्मीबाई कॉलोनी निवासी केशव कुमार ने पड़ाव थाना पुलिस से शिकायत की है कि उसका विवाह 11 साल पहले वर्ष 2005 में हुआ था। विवाह के बाद उसकी पत्नी ने पढ़ने की इच्छा जताई तो उसने दिन रात मेहनत कर उसे पीएससी की तैयारी कराई। पत्नी ने भी मेहनत करना शुरू कर दिया और कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। 

पति केशव के मुताबिक पत्नी का पीएससी में 2013 में चयन होने के बाद उसे छत्तीसगढ में डीएसपी की पोस्टिंग मिली। पोस्टिंग मिलते ही उसे लगा कि उसका सपना और मेहनत सफल हो गई। पोस्टिंग मिलने के कुछ दिन बाद ही उसके व्यवहार में परिवर्तन आने लगा। पहले वह उसके फोन को अनदेखा करने लगी और फिर खुलकर उससे दूरी बनाने लगी। अब डीएसपी पत्नी ने उसके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करा दिया है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !