शिवराज सिंह की सभा में आ रही अनफिट बस पलटी, 25 महिलाएं, 2 कर्मचारी घायल

भोपाल। शिवपुरी से भोपाल के लिए गई एक अनफिट बस पलटने की खबर मिल रही है जो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में हितग्रहियों को लेकर भोपाल जा रही थी। घटना अशोकनगर के पास की है। जिससे बस में सवार 25 महिलाओं सहित दो नगर पालिका के कर्मचारी घायल हो गये है। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई भी हताहत नही हुई।

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि शिवपुरी से भोपाल जंबूरी मैदान में हितग्राहियों के सम्मेलप में जा रही बस क्रमांक एमपी 33 एफ 0110 रात्रि में 11 बजे हितग्राही महिलाओं को लेकर शिवपुरी से भोपाल जा रही थी। तभी कोहरे के चलते अल सुबह 5 बजे के लगभग महाना के पास ईसागढ़ और अशोकनगर के टोल नाके के पास देहात थाना क्षेत्र में अनियत्रिंत होकर पलट गई। इस घटना में बस में सबार 25 महिलाएं, दो नगरपालिका के कर्मचारी और ड्रायवर को चोटें आई है। गनीमत रही कि इस घटना में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।

अनफिट बस को भेजने पर हुआ हादसा
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में हितग्राहियों को जाने के लिए वाहनों की व्यवस्था की जिम्मेदारी आरटीओ विक्रमजीतसिंह कंग को सौंपी गई थी, लेकिन जिस बस से हितग्राही गए वह 2004 मॉडल की है। बस में सवार हितग्राहियों ने बताया कि बस पूरी तरह से कंडम है जिस वजह से यह हादसा हुआ। 

घटना में ये हुए घायल
बस घटना में अरविंद कौरव कम्प्यूटर ऑपरेटर नगर पालिका, अब्दुल अकबर कुर्रेशी लेखापाल नगर पालिका, ज्योति केवट, वंदना जाटव, रामसखी बाई चिडार, प्रेमलता बाई चिडार, लक्ष्मीबाई जाटव, रामकुमारी बाई कडेरा, मनिया बाई, विलबाई कुशवाह, नारायणी बाई, मथुरो बाई कुशवाह, पु खों बाई, मीना बाई कुशवाह, कालाबाई परिहार, किरण केवट, बैजंती चिडार, वृद्धोबाई कुशवाह, रानी चिडार, स्वरूपी बाई परिहार, प्रेमबाई परिहार, राजकुमारी जाटव, ममता बाई राठौर, बवीता बाई जाटव, पार्वती जाटव, कमलेश जाटव, उर्मिला जाटव हैं, जिनका इलाज अशोक नगर अस्पताल में कराया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !