NRI COLLEGE: छात्र को अनफाइंडेड पॉइजन से मारा गया

Sunday, November 27, 2016

भोपाल। रायसेन रोड स्थित एनआरआई कॉलेज के हॉस्टल में मिली बिहार के छात्र उज्जल की लाश का पीएम हो चुका है। शार्ट रिपोर्ट में छात्र के शरीर में ऐसे जहर का होना पाया गया है जिसकी पहचान आसान नहीं है। माना जा रहा है कि छात्र की हत्या की गई है। पुलिस इसे संदिग्ध मौत मानकर जांच कर रही है। सुसाइड की तरफ इशारा करने वाला कोई प्रमाण मौके से नहीं मिला है। 

टीआई बिलखिरिया राजेश सिन्ह ने बताया कि मूलतः सासाराम, बिहार निवासी उज्जवल तिवारी (18) पिता ब्रजनाथ तिवारी ने इसी साल एनआरआई कॉलेज में एडमीशन लिया था। वह कॉलेज के हॉस्टल के रूम नंबर-13 में एक अन्य छात्र सर्वेश सिंह के साथ रहता था। उज्जवल गुरुवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे सर्वेश को बिस्तर पर बेहोश मिला था। उसका शरीर नीला पड़ चुका था। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 

पुलिस ने शुक्रवार को परिजनों की मौजूदगी में उसका पोस्टमार्टम कराया। टीआई सिन्हा ने बताया कि शनिवार को उज्जवल की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट मिल गई। इसमें उज्जवल के शरीर में संदिग्ध जहर की पुष्टि हुई है। पुलिस ने इसके बाद बिसरा जांच के लिए भेज दिया है। टीआई ने बताया कि पुलिस को मृतक के कमरे से कुछ भी ऐसा नहीं मिला, जिससे कुछ भी पता चल सके। पुलिस भी मामला संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week