नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने वाले अमर सिंह के खिलाफ FIR

आजमगढ़। 1000 व 500 नोटों का चलन बंद किये जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी और अपशब्द कहने के आरोप में सपा के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह ने शहर कोतवाली में मंगलवार की शाम अमर सिंह और उनके एक अज्ञात मित्र के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

आईपी सिंह के अनुसार उनके एक मित्र ने उन्हें सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो भेजा था, जिसमें दिल्ली के किसी होटल के पास अमर सिंह के साथ खड़े एक व्यक्ति 500 और 1000 के नोट बंद किये जाने के विरोध में प्रधानमंत्री और उनके परिजन को गालियां देते हुए और साथ में खड़े सपा राज्यसभा सदस्य अमर सिंह को मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

वहीं, सपा सांसद अमर सिंह ने बताया कि यह वायरल वीडियो पूरी तरह से सही है। यह घटना आठ नवम्बर को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाना क्षेत्र के मौर्या होटल के बाहर तब घटी जब वह वाहन के इंतजार में बाहर खड़े थे। तभी एक अज्ञात व्यक्ति सेल्फी लेने के लिए उनके पास पहुंचा और देश के प्रधानमंत्री पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। दूसरे दिन यह विडियो वायरल कर दिया गया।

सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद वह 10 नवंबर को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ देश के प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करा चुके हैं। वह इस घटना की निन्दा करते हैं। जुर्म करना और जुर्म सहन करना दोनों अपराध है। इसलिए वे जब खुद मुकदमा दर्ज करा चुके हैं तो आईपी सिंह के मुकदमा दर्ज कराने का कोई औचित्य नहीं है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !