BRILLIANT CONVENT SCHOOL: छात्र को बेहोश होने तक पीटा

Wednesday, November 16, 2016

;
भोपाल। ब्रिलियंट कान्वेंट स्कूल की टीचर द्वारा पहली कक्षा के छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। पिटाई से छह साल का मासूम छात्र बेहोश तक हो गया। उसके सिर और पेट में चोट नजर आने के बाद जहांगीराबाद पुलिस ने शिक्षिका के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

बापू कॉलोनी, जिंसी निवासी सचिन श्रवण, नगर निगम कर्मचारी हैं। उनका छह वर्षीय इकलौता बेटा मानव कुछ समय पहले ब्रिलियंट कान्वेंट स्कूल में पढ़ता था। अपनी दो चचेरी बहनों के साथ वह अभी भी उसी स्कूल की शिक्षिका सायला के घर ट्यूशन पढ़ने जाता है। सचिन का आरोप है कि सोमवार शाम तीनों बच्चे ट्यूशन पढ़ने गए। इस दौरान शिक्षिका ने मानव को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया। दोनों बच्चियों ने फोन कर ये सूचना दी। इसके बाद सचिन अपने बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे।

सिटी स्कैन में उसके सिर में चोट नजर आई। उसकी पीठ पर भी डंडे के निशान थे। देर रात सचिन ने जहांगीराबाद थाने पहुंचकर मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोप है कि इससे पहले भी शिक्षिका बच्चे के साथ बेरहमी से मारपीट कर चुकी है। ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week