भोपाल में घुसे सिमी आतंकवादी, अलर्ट जारी, सर्चिंग शुरू

Sunday, November 20, 2016

;
भोपाल। एनकाउंटर का बदला लेने के लिए कुछ सिमी आतंकवादी भोपाल शहर में घुस आए हैं। वो कहीं भी हो सकते हैं। किसी हॉस्टल में, किसी पड़ौसी के यहां मेहमान के रूप में या नए किराएदार के रूप में। खुफिया रिपोर्ट के बाद अलर्ट जारी किया गया है। शहर में सर्चिंग शुरू हो गई है। संदिग्ध युवाओं को तलाशा जा रहा है। आतंकी 31 अक्टूबर को पुलिस एनकाउंटर में मारे गए अपने साथियों की मौत का बदला लेना चाहते हैं।

खुफिया रिपोर्ट के बाद पुलिस महकमा हरकत में आ गया है. एक आपात बैठक के बाद राजधानी में पुलिस फोर्स को हाई अलर्ट पर रखा गया है. जेल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. साथ ही प्रदेश की बाकी जेलों की सुरक्षा बढ़ाने और ऐहतियात रखने के निर्देश भी दिए गए है.

खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सिमी के कुछ आतंकी भोपाल में घुस आए हैं और वे भोपाल जेल पर हमला कर सकते हैं. भोपाल जेल में अभी सिमी के 21 आतंकी बंद है. इनमें अबु फैजल भी शामिल है. अबु 2013 में खंडवा जेल ब्रेक कर फरार हो गया था. एटीएस ने उसे करीब तीन महीने बाद बड़वानी जिले के सेंधवा से गिरफ्तार किया था. भोपाल जेल ब्रेक मामले में भी अबु फैजल से पूछताछ हुई थी.

सिमी के आठ आतंकी हेड कांस्टेबल रमाशंकर यादव की हत्या कर भोपाल की सेंट्रल जेल से फरार हो गए थे. फरार होने के करीब नौ घंटे बाद पुलिस ने सभी आठ आतंकियों को अचारपुरा गांव की पहाड़ियों पर एनकाउंटर में मार गिराया था.
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week