नोट बदली में लगे बैंक कैशियर की मौत

Monday, November 14, 2016

;
भोपाल। नोटबंदी के बाद नोट बदली का प्रेशर बैंक कर्मचारियों पर भारी पड़ता जा रहा है। बैंकों में तनाव बढ़ रहा है और कर्मचारी इससे प्रभावित हो रहे हैं। भारतीय स्टेट बैंक के रातिबढ़ ब्रांच में 45 साल के वरिष्ठ कैशियर की मौत हो गई। इससे पहले उन्हे सीने में तेज दर्द हुआ। माना जा रहा है कि यह तनाव के कारण बढ़े बीपी से आया हुआ हार्टअटैक था। 

पुलिस ने बताया कि पुरुषोत्तम व्यास को शाम के पांच बजे के आसपास सीने में दर्द और बेचैनी महसूस हुई। इसके बाद व्यास को एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार संभवत: अस्पताल ले जाते समय व्यास ने दम तोड़ दिया। घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधिकारी सी मेवाड़े ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

उन्होंने बताया कि मौत की वास्तविक वजह का पता लगाने के लिए व्यास के शव को पोस्टमार्टम के लिए हमदिया अस्पताल भेजा गया है। पांच सौ और 1000 रुपये के मौजूदा नोटों को अमान्य घोषित किए जाने के बाद सरकार के आदेश पर आज बैंक खुले हुए थे।  ( पढ़ते रहिए bhopal samachar हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week