इंदौर की सड़क पर धूल चाटते नजर आए भाजपा विधायक रमेश मेंदोला

Sunday, November 27, 2016

;
इंदौर। इंदौर के बेताज बादशाह कैलाश विजयवर्गीय के राइट हेंड और रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतने वाले भाजपा विधायक रमेश मेंदोला आज इंदौर की सड़क पर धूल चाटते नजर आए। राजनीति में कैलाश के साथ करीब एक दशक से बेलेंस बनाकर चल रहे रमेश मेंदोला साइकल पर बेलेंस बनाकर नहीं रख पाए और बीच सड़क ना पल्टी मानते हुए लुढ़क गए। गनीमत रही कि कोई फ्रेक्चर नहीं हुआ। 

ट्रेजर हंट के दौरान 25 किलोमीटर लंबे रुट पर खजाने की खोज करनी थी। इस आयोजन में प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाने के लिए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और क्षेत्र क्रमांक दो के विधायक रमेश मेंदोला भी साइकिल की सवारी कर रहे थे।

शहर के सयाजी होटल के पास अचानक भाजपा विधायक साइकिल चलाते हुए फिसल गए और सड़क पर गिर पड़े। गनीतम रही कि भाजपा विधायक को किसी तरह कोई चोट नहीं लगी। इस आयोजन में ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक भी मौजूद थीं. उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया.

साक्षी ने कहा कि साइकिल के उपयोग को बढ़ाना चाहिए. लोग स्वप्रेरणा से साइकिल चलाएंगे तो सेहतमंद भी होंगे. साथ ही वह दिन भी दूर नहीं जब भारतीय साइकिल से जुड़े खेलों में शानदार प्रदर्शन कर मेडल जीतेंगे.
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week