गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सभा में हंगामा, कुर्सियां फिकीं, मारपीट

Friday, November 11, 2016

;
मेरठ/उत्तरप्रदेश। भाजपा की परिवर्तन रैली में यहां जमकर हंगामा हुआ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह का संबोधन शुरू होते ही कुछ युवकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। वो हाथों में तख्तियां लिए हुए थे और नारे लगा रहे थे। मामला कंकरखेड़ा में आयोजित हुई सभा का है। 

नारे लगे, प्रदर्शन हुआ, कुर्सियां मारी
केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के आने का प्रोग्राम कैंसिल होने पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने फोन से उनका संबोधन भाषण शुरू कराया। जैसे ही राजनाथ सिंह का भाषण शुरू हुआ उसी समय पंडाल में बैठे कुछ युवक हाथ में तख्ती लेकर मीडिया गैलरी तक पहुंच गए। उन्होंने मंच के सामने ही नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए। ये युवक एसएससी जीडी परीक्षा 2011 की जांच की मांग कर रहे थे। इस दौरान उनमें शामिल कुछ युवकों ने सपा के पक्ष में नारेबाजी की तो वहां खड़े बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए। उन्होंने नारेबाजी कर रहे युवकों को दौड़ा लिया। नारेबाजी कर रहे युवकों के साथ कुछ युवकों ने मारपीट तक कर दी। कुर्सी उठाकर उन पर फेंकी गई, इस घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। किसी तरह शहर विधायक डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी मौके पर पहुंचे और युवकों को छुड़ाया।

बीजेपी कार्यकर्ता खड़े हुए आगे
जनसभा स्थल पर जब युवकों ने नारेबाजी की तो बीजेपी कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। मीडिया युवकों का प्रदर्शन कवर करने लगी तो वहां आसपास खड़े बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन करने वालों के आगे खड़े हो गए। उनके पोस्टर बैनर भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने झंडों और पोस्टर से छुपाने का प्रयास किया। युवकों की मांग थी कि जो युवक परीक्षा में सफल हो गए थे उन्हें ज्वाइनिंग करायी जाए। उन्होंने बताया कि वह अपनी मांग को लेकर पिछले 80 दिनों से दिल्ली जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week