बजरंग दल ने प्रेमी युगल को बेरहमी से पीटा, गैंगरेप का भी आरोप

Saturday, November 26, 2016

;
उत्तरप्रदेश। हिन्दूवादी संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा एक प्रेमी युगल को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने ही बनाया था। वारदात बुलंदशहर की है। पीड़िता का कहना है कि मारपीट से पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया। बजरंदल वालों ने उसके साथ बर्बरता की हदें पार कर दी.

पीड़िता का आरोप है कि अचानक उन पर 15-20 लोगों ने हमला किया और अख्तर की पिटाई शुरू कर दी। महिला के साथ छेड़छाड़ हुई। कमरे में पहले घुसे दो हमलावरों ने कमरा बंद करके उसके साथ रेप किया। आरोप है कि तालिबानी अंदाज में पिटाई करने वाले ये लोग बजरंग दल के कार्यकर्ता थे और इनका नेतृत्व बजरंग दल का विभाग प्रभारी प्रवीण प्रताप भाटी कर रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रवीण प्रताप भाटी और उसके तीन साथियो को गिरफ्तार करके इस मामले में जेल भेजा दिया।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल होने के बाद इलाके में तनाव है और पुलिस के खिलाफ भी एक समुदाय में जबरदस्त रोष है। पीड़ित पक्ष का मानना है कि पुलिस परदे के पीछे से आरोपियों को शह दे रही है और इसीलिए पुलिस की कार्रवाई करने में देरी कर रही है। एसपी देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि इस मामले में पीड़िता का बयान महत्वपूर्ण है। अदालत में पीड़िता के बयान हो गये है और विवेचनाधिकारी बयान का अवलोकन करके आगे की कार्रवाई करेंगे। आरोपियो को किसी भी सूरत में बख्शा नही जायेगा।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week