कलेक्टर ने गरीबों से कहा: राशन मिले ना मिले, आप चुप रहोगे

Wednesday, November 23, 2016

भोपाल। राजधानी में पीडीएस की दुकानों की शिकायतें आने के बाद कलेक्टर निशांत वरवड़े मंगलवार को दुकान नंबर 221 श्रीगंगा महिला सहकारी उपभोक्ता भंडार का निरीक्षण किया। इस दौरान कई लोग दुकान की शिकायत करने कलेक्टर के सामने आए, लेकिन उन्होंने लोगों से दो टूक कहा कि आप लोगों को राशन मिले या न मिले लेकिन आप लोग दुकानदार से कुछ नहीं कहेंगे। पाइंट ऑफ सेल (पीओएस) मशीन में उंगलियों के निशान को लेकर जो समस्या आ रही है वह कब तक ठीक होगी, इसकी समय सीमा नहीं है। 

दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वे दफ्तर से निकले थे तभी रास्ते में इस दुकान पर करीब 10 मिनट के लिए रुक गए। इस दौरान उन्होंने रिकॉर्ड रजिस्टर और अन्य दस्तावेज भी देखे। इस बीच खाघ अधिकारी भी पहुंच गए और कलेक्टर को दुकान में देख लोगों की भीड़ बढ़ गई। इसमें लोगों ने मशीन में थंब इंप्रेशन नहीं होने की बात कही। कुछ लोगों ने दुकानदार द्वारा राशन न देने और व्यवहार अच्छा न करने की बात कही। 

इधर, जिले की अन्य राशन दुकानों का एसडीएम और तहसीलदारों ने भी निरीक्षण किया। इसमें लोगों की शिकायत थी कि दुकानों में राशन लेने के दौरान अंगूठे के निशान मैच नहीं करते। अफसरों के सामने भी लोगों के थंब इंप्रेशन मैच नहीं हुए। 

इस दौरान कलेक्टर ने कहा कि सारी परेशानी सर्वर डाउन होने के कारण आ रही है। यह कब तक ठीक होगा इसकी समय सीमा तय नहीं है। इसके बाद वे कार में बैठे और चले गए। उल्लेखनीय है कि राशन न मिलने के कारण लोगों ने सोमवार को बरखेड़ी फाटक के पास चक्काजाम किया था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं