एक्ट्रेस प्रत्युषा से मैने नहीं, उसके माता पिता ने गंदा काम करवाया था: बॉयफ्रेंड - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

एक्ट्रेस प्रत्युषा से मैने नहीं, उसके माता पिता ने गंदा काम करवाया था: बॉयफ्रेंड

Saturday, November 5, 2016

;
आॅडियो लीक होने के बाद प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज ने उसके माता पिता पर उसे गंदा काम करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। प्रत्यूषा बनर्जी के माता-पिता ने अदालत से अपनी बेटी की कथित आत्महत्या के मामले की जांच फिर से कराने की मांग की है। प्रत्यूषा एक अप्रैल को अपने फ्लैट में मृत पाई गई थी।

प्रत्यूषा और उनके प्रेमी राहुल राज सिंह के बीच फोन पर हुई अंतिम बातचीत का कथित ऑडियो सामने आने के बाद माता-पिता को आशंका है कि पुलिस 'बालिका वधू' की अभिनेत्री की मौत से जुड़े कई पहलुओं की अनदेखी कर सकती है।

प्रत्यूषा के माता-पिता के वकील नीरज गुप्ता ने आईएएनएस को बताया, "हमने अगला कदम उठाने का फैसला किया है और अब हम इस मामले की जांच अपराध शाखा या सीबीआई से करवाना चाहते हैं। इस मकसद से हमने सत्र अदालत में अर्जी दी है। गुप्ता ने कहा कि पुलिस का रवैया सहयोगात्मक नहीं रहा है और उसने इस मामले से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण सबूतों को नष्ट करने में सिंह की मदद की है।

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को कई बार उठाने पर भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिला, इसलिए उनका भरोसा स्थानीय पुलिस से उठ गया है और वह इस मामले की फिर से जांच अपराध शाखा से करवाना चाहते हैं। धारावाहिक 'बालिका वधू' में वयस्क आनंदी की भूमिका निभाने वाली प्रत्यूषा गोरेगांव स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटकती पाई गई थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

राहुल राज पर प्रत्यूषा को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप है। बातचीत का ऑडियो सामने आने के बाद उन्होंने मीडिया की रिपोर्ट को नकारते हुए अभिनेत्री के माता-पिता को ही आरोपी बना दिया।

उन्होंने कहा, "फोन पर हुई अंतिम बातचीत के मुताबिक, प्रत्यूषा वेश्यावृत्ति में धकेलने और नाम खराब करने का आरोप मुझ पर नहीं, अपने माता-पिता पर लगा रही है। राहुल राज के अनुसार, "एक जगह उन्हें वास्तव में अपने माता-पिता पर संदेह जताते हुए सुना जा सकता है, अगर आप मेरे हिस्से के बयान को पढ़ेंगे तो मुझे स्पष्ट रूप से उनसे इन सब बातों को गंभीरता से नहीं लेने के लिए आश्वस्त करते हुए और उनके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करने के बारे में भी कहते हुए सुना जा सकता है।

( आप पढ़ रहे हैं bhopalsamachar.com आप हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।)
;

No comments:

Popular News This Week