नोटबंदी पर बीजेपी के शत्रु मोदी के मिस मैनेजमेंट से निराश

Friday, November 18, 2016

भारतीय जनता पार्टी के शॉटगन और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी को लेकर पीएम को बधाई दी है लेकिन मामले को लेकर केंद्र सरकार पर अपरोक्ष निशाना भी साधा. पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर के प्रधानमंत्री को बधाई दी और इसे एक साहसिक कदम बताया, लेकिन यह भी कहा कि नोटबंदी की घोषणा के बाद जिस तरह का कुप्रबंधन सामने आया, उससे निराशा हुई.

पटना साहिब क्षेत्र के सांसद ने इशारों-इशारों में तंज कसते हुए लिखा, ‘राहत की घोषणाएं अब की गई हैं, जबकि इसे पहले दिन ही घोषित किया जाना चाहिए था. इसे गरीबों की जान की कीमत पर नहीं घोषित किया जाना चाहिए था.

इसके लिए प्रधानमंत्री को दोषी नहीं ठहराया जा सकता, लेकिन जवाबदेही तय की जानी चाहिए कि हममें से आखिर कौन है, जिनकी वजह से यह अराजकता की स्थिति है. उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘मैं अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर बधाई देता हूं और उन्हें सलाम करता हूं हालांकि, मैं अपनी टीम में शामिल कुछ लोगों द्वारा योजना के कुप्रबंधन से निराश हूं’.

उन्होंने लिखा, ‘हम लोगों को आम आदमी को बिना नुकसान पहुंचाए एक योजना को कैसे लागू किया जाए, इसके लिए तैयार होना चाहिए था. भाजपा के सांसद ने शुक्रवार को एक के बार एक कर के लगातार छह ट्वीट किये और पीएम को 'तेज-तर्रार हीरो प्रधानमंत्री' बताते हुए सम्मान करने की बात कही.

एक अन्य ट्वीट में शत्रु ने लिखा, ‘एक और तथ्य है हमारी माताओं और बहनों द्वारा घरों में जमा किए गए पैसे को कालेधन, आतंकवाद, नशीली दवाओं से नहीं जोड़ा जा सकता. ये परिवार के भविष्य के लिए जमा किए गए पैसे हैं’

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week