शहडोल चुनाव: आमसभा में शिवराज सिंह की जुबान फिसली

Monday, November 7, 2016

;
राजेश शुक्ला/अनूपपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अनूपपुर के शहडोल लोकसभा क्षेत्र के बम्हनी में चुनावी सभा की। सभा को संबोधित करते हुए सीएम की जुबान फिसल गई और उन्होंने भाजपा प्रत्याशी ज्ञान सिंह को जिताने के लिए जनता का समर्थन मांगते हुए कहा ‘ज्ञान सिंह को विधायक बनाइये। जबकि शहडोल में लोकसभा उपचुनाव है। मुख्यमंत्री के यह बोलते ही सभा में मौजूद लोग सकपका गए फिर सीएम ने संभलते हुए आगे बोलना शुरू किया।

सी एम ने कहा कांग्रेस के नेता बड़े बड़े उद्योगपति है, मुख्यमंत्री किसान का बेटा है। सरकार के पास पैसो की कोई कमी नही है। विकास के हर काम पूरे होंगे। अनूपपुर में 70 हजार गरीबो को भू अधिकार पट्टे बांटे गए, हर किसी को जमीन और मकान देगी बीजेपी सरकार। आजीविका मिशन के माध्यम से महिलाओ की आमदनी बढाने पर काम किया जा रहा है। राजनीति मेरे लिए धंधा नही है, सेवा का प्रसाद है, सड़क, बिजली, सिंचाई हर क्षेत्र में कामयाबी मिली है, कांग्रेस नेताओ को में कांटे की तरह चुभता हूं। भोपाल से सबसे दूर पुष्पराजगढ़ विधानसभा है, इसलिए पिछड़ गया था, अब् इसका विकास कर प्रदेश का नम्बर एक विधानसभा सभा क्षेत्र बनाना है।

ज्ञान सिंह चुनाव जीते तो केंद्र और राज्य दोनों से विकास के लिए पैसा मिलेगा| खूब विकास होगा चुनावी सभा में सी एम के साथ प्रदेश के 3 मंत्री, ओमप्रकाश धुर्वे, भूपेंद्र सिंह और रामपाल सिंह मौजूद थे।
;

No comments:

Popular News This Week